समाधान ऑनलाइन कार्यक्रम में चयनित शिकायतों को प्राथमिकता पर निराकृत करायें – कलेक्टर,

 

 

 

 

 

बीरबल समाचार सीधी। सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण की समीक्षा करते हुए कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने समाधान ऑनलाइन कार्यक्रम में चयनित विषयों से संबंधित शिकायतों को प्राथमिकता पर निराकृत करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया है कि सीएम हेल्पलाइन की नियमित समीक्षा करें तथा प्रतिदिन का लक्ष्य निर्धारित कर शिकायतों को निराकृत करायें। कोई भी शिकायत नॉन अटेण्डेड नहीं रहे और निम्न गुणवत्ता से बंद शिकायतों की संख्या न्यूनतम रहे। उन्होंने कहा कि अप्रैल-25 की शिकायतों के निराकरण में सभी विभाग ए-ग्रेड के लिए प्रयास करेंगे। शिकायतकर्ता से संपर्क कर उनकी वैध समस्याओं का तत्परता से निराकरण सुनिश्चित करेंगे।   कलेक्टर ने गत दिवस मुख्यमंत्री महोदय के कार्यक्रम के सफल आयोजन पर पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने कहा कि एक ही दिन में जिले में दो प्रमुख कार्यक्रमों का बेहतर समन्वय के साथ पूरी टीम ने सफल आयोजन किया। कार्यक्रम में संलग्न प्रत्येक व्यक्ति ने पूरी सजगता के साथ दिए गए दायित्वों का निर्वहन किया।

 

बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अंशुमन राज, उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास नीलेश शर्मा, सिहावल एसपी मिश्रा, मझौली आर पी त्रिपाठी, चुरहट शैलेष द्विवेदी, कुसमी प्रिया पाठक सहित सभी विभागोें के एल1 एवं एल2 अधिकारी उपस्थित रहे।

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